Saturday, October 2, 2010

औरत और आदमी

औरत और आदमी

ये संसार अस्तित्व में आया है तब से हर औरत और हर आदमी सेक्स में जाना
चाहता है, ये एक अटल सत्य है. हर पुरुष और औरत सेक्स करना भी चाहते हैं और
करवाना भी . मगर इस प्राकृतिक ज़रूरत को पूरा करने में हमेशा समाज एक बड़ी
दीवार बनकर खडा रहा है.

हर
औरत और आदमी 'सेक्स' में और 'सेक्स पार्टनर' में बदलाव चाहते हैं. मगर कुछ
नियम और कानून उन्हें रोक लेते हैं. अदभुत बात ये है की जिन लोगों ने ये
कानून बनाये हैं वो खुद भी जीवन में एकरसता नहीं चाहते.
Sex

हर स्त्री
चाहती है की उसकी योनी में जो लिंग घुसता है उसकी मोटाई,लम्बाई और रगड़ में
कुछ नयापन हो. हर पुरुष चाहता है की जिस योनी में वो रोज अपना लिंग घुसाता
है उसकी कसावट,गहराई और ग्रिप में कुछ परिवर्तन हो. मगर हम सब अपने चेहरे
आर ईमानदारी का झूठा मुखोटा लगाकर जीना पसंद करते हैं.

करोडों
औरतें अपने नीरस सेक्स जीवन से ऊबी हुई हैं. पुरुष अपने उदासीन सम्भोग से
उकताए हुए हैं. मगर दोनों अपने-अपने चेहरों पर झूठी नैतिकता और ईमानदारी
का मास्क ओढे रहते हैं.वो चाहते हैं की कोई आये जो उनकी रसहीन सेक्स लाइफ
में रंगों का इन्द्रधनुष बन जाये........मगर ऐसी स्वतंत्रता नहीं है.

औरतें
चाहती हैं कि उनकी योनी में जो लंड घुसें वो अलग-अलग साइज़ के हों. जो हाथ
उन्हें छुएं उनका स्पर्श कुछ अलग हो...... जो होंठ उनके होंठों को अपनों
जकड में लें वो कुछ भिन्न मर्दानगी लिए हुए हों. मगर कोई भी कह नहीं सकता.
कहने या न कहने से फर्क नहीं पड़ता..ज़रूरत सच्ची और पूरी तरह प्राकृतिक
है.

मैं आम आदमी की काम-स्वतंत्रता का हिमायती हूँ. मेरा मानना है
की "Sex is our personal property" ये सच भी है. "काम हमारी व्यक्तिगत
सम्पत्ति है" और हम अपनी इस व्यक्तिगत सम्पत्ति को किसे देना है और किसे
नही ये पूरी तरह से हमारा पर्सनल मैटर होना चाहिऐ. इसमे किसी समाज या नियम
का कोई भी दखल अप्राकृतिक है.

इसलिए मेरा केवल एक ही सन्देश है यदि
आप वास्तव में ''Honest sex relation'' चाहते हैं तो पूरी ईमानदारी के साथ
अपना सेक्स पार्टनर तलाश करें और सेक्स का आनंद उठाएं.

सभी Female से जो मुझे ADD
 
करें उनसे मेरा विनम्र अनुरोध है की अगर आप एक विश्वशनीय और जिम्मेदार
साथी की तलाश में हैं.........अगर आप वास्तव में मुझे ठीक से समझ कर मेरे
साथ गोपनीय सेक्स Relation बनाने में दिलचस्पी रखती हैं.....तो कृपया केवल
तभी मुझे ADD करें. व्यर्थ में अपने और मेरे कीमती समय को बर्बाद न
करें.... क्योंकि समय ही वास्तविक सम्पत्ति है.
" ADD ME AND TELL ME , WHAT U WANT " , SATISFACTION & SECURITY 100 % SURE

आप मेरे विचारों से सहमत भी हो सकते है और असहमत भी. दोनों ही स्तिथियों में आपका स्वागत है !!

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...